Baba Gurmeet Ram Rahim 21 Days Furlough End On Sunday - हरियाणा: बाबा राम रहीम के डेरे में आज पार्टी, फरलो खत्म होने से एक दिन पहले जश्न मनाने की तैयारी - News Box India
Connect with us

Hindi

Baba Gurmeet Ram Rahim 21 Days Furlough End On Sunday – हरियाणा: बाबा राम रहीम के डेरे में आज पार्टी, फरलो खत्म होने से एक दिन पहले जश्न मनाने की तैयारी

Published

on


मयंक तिवारी, अमर उजाला, गुरुग्राम
Published by: शाहरुख खान
Updated Sun, 27 Feb 2022 11:56 AM IST

सार

बाबा राम रहीम ने 21 दिन की फरलो प्रशासन की ओर से लागू की गईं शर्तों के साथ पूरा किया है। रविवार की रात को एक छोटी पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसमें रिश्तेदार व करीबी दोस्त के साथ राम रहीम के शुभ चिंतक शामिल होंगे। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फरलो के नियमों का किसी तरह का उल्लंघन न करके राम रहीम ने जल्द ही बाहर आने का रास्ता बनाया है।

राम रहीम

राम रहीम
– फोटो : फाइल फोटो

ख़बर सुनें

विस्तार

साध्वी से दुष्कर्म के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की 21 दिन की फरलो रविवार को समाप्त हो जाएगी। उसे सोमवार की दोपहर 12 बजे के बाद कड़ी सुरक्षा में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस वे के रास्ते रोहतक की सुनारिया जेल ले जाया जाएगा। 

राम रहीम ने 21 दिन की फरलो प्रशासन की ओर से लागू की गईं शर्तों के साथ पूरा किया है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फरलो के नियमों का किसी तरह का उल्लंघन न करके राम रहीम ने जल्द ही बाहर आने का रास्ता बनाया है। कानूनी-दांव पेंच का इस्तेमाल कर वह बाहर निकलने का प्रयास करता रहेगा। 

कमिश्नरी की पुलिस की ओर से फर्रुखनगर सीमा तक पीसीआर व थाना प्रभारी को तैनात किया गया है। साथ ही बाबा की फरलो पूरी होने की सूचना झज्जर व रोहतक पुलिस के साथ पुलिस महानिदेशक को भी भेज दी गई है। 

सुबह से ही डेरे में आने लगी हैं कारें

जानकारों की माने तो रोजाना की अपेक्षा रविवार की सुबह से ही चहल-पहल बढ़ गई है। रविवार की रात को एक छोटी पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसमें रिश्तेदार व करीबी दोस्त के साथ राम रहीम के शुभ चिंतक शामिल होंगे। 21 दिन में राम रहीम अपने सभी करिबियों से मिल चुका है। पुलिस अधिकारी का कहना है जिस तरह से सामान अंदर जा रहा है। पार्टी में बहुत ही लिमटेड लोग हो सकते हैं। 

डेरे के आस-पास सुरक्षा बढ़ाई

डेरे में आने वालों को देखते हुए पुलिस बल बढ़ा दिया गया है। स्थानीय थाना प्रभारी व आस-पास की पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। रविवार का दिन होने के कारण आस-पास की सड़कों पर वाहनों के आने-जाने की भीड़ कम है।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories