Bedhadak: करण जौहर ने लॉन्च किए नए चेहरे, धर्मा प्रोडक्शन्स की 'बेधड़क' से अपना डेब्यू करेंगे 'लक्ष्य' व 'शनाया कपूर' - News Box India
Connect with us

Hindi

Bedhadak: करण जौहर ने लॉन्च किए नए चेहरे, धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘बेधड़क’ से अपना डेब्यू करेंगे ‘लक्ष्य’ व ‘शनाया कपूर’

Published

on


फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज तीन नए सितारों को लॉन्च किया है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लक्ष्य लालवानी का है। वहीं संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और गुरफतेह पीरजादा भी इस फिल्म के जरिए अपनो बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि तीनों शशांक खेतान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘बेधड़क’ में अभिनय करेंगे। इस खबर को साझा करते हुए, करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

करण जौहर लिखते हैं “लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से उनकी मुस्कान। पेश है करण का किरदार निभाने वाले ‘लक्ष्य’। यह फिल्म भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित होगी!” जबकि शनाया के लिए, करण लिखते हैं, “पेश है बेधड़क में निमृत का किरदार निभाने वाली खूबसूरत शनाया कपूर। मैं यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि शनाया कपूर स्क्रीन पर अपना जादू कैसे बिखेरती हैं।”

 

वहीं गुरफतेह पीरजादा का परिचर देते हुए करण जौहर लिखते हैं, “उनका दिलकश अंदाज आपको कुछ ही समय में मदहोश कर देगा! बेधड़क में अंगद के किरदार को जीवंत करेंगे, गुरफतेह पीरजादा!”

 

बेधड़क के साथ करण जौहर ने तीन न्यूकमर्स को इंट्रोड्यूस किया है। लक्ष्य लालवानी एक टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। दूसरी ओर, शनाया कपूर बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं। इससे पहले 2012 में करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ तीन न्यूकमर्स को इंट्रोड्यूस किया था। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते थे, वहीं आलिया भट्ट और वरुण धवन दोनों ही स्टार किड्स थे। आलिया भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं, जबकि वरुण धवन डेविड धवन के बेटे हैं।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories