Connect with us

Hindi

Bollywood Actress: आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, स्क्रीन पर हिजाब पहन दमदार किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

Published

on


कुछ समय पहले देशभर में हिजाब को लेकर विवाद छिड़ गया था। राजनेताओं ने इस पर जमकर बयान दिए थे। तो साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे थे। कई बॉलीवुड सितारों ने हिजाब विवाद पर अपनी राय रखी थी। बॉलीवुड की फिल्मों में भी अभिनेत्रियां अपने किरदार के लिए हिजाब पहने हुए नजर आ चुकी हैं। इस लिस्ट में कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट समेत कई अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। आज इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है। आलिया ने कई हिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री ने कई फिल्मों में बुर्का भी पहना है। आलिया भट्ट फिल्म ‘राजी’ और ‘गली बॉय’ में बुर्का पहने हुए नजर आई हैं। इन फिल्मों में आलिया ने मुस्लिम लड़की का बेहद ही खूबसूरती से किरदार निभाया था। बॉक्स ऑफिस पर आलिया की दोनों फिल्मों ने धमाल मचा दिया था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वह अपनी पहली फिल्म में ही बुर्का पहने हुए नजर आई थीं। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख खान नजर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘सात खून माफ’ में बुर्का पहने हुए नजर आई थीं। ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी और इसमें प्रियंका चोपड़ा ने सुजाना एन्न-मरी जोहानेस का रोल निभाया था।

कटरीना कैफ

इस लिस्ट में कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। कटरीना कैफ ने अपनी फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के एक सीन में बुर्का पहना था। इस सीन में कटरीना के साथ इमरान खान भी थे और उन्होंने भी मुस्लिम व्यक्ति का लुक लिया था।

श्रद्धा कपूर

डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक में श्रद्धा कपूर ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म में श्रद्धा के लुक में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला था। आंखों में काजल और बुर्का पहने श्रद्धा कपूर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने अपने लुक और एक्टिंग से सबको खुश कर दिया था।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories