Ind Vs Sl 1st Test Live Score: India Vs Sri Lanka 1st Test Match Today In Pca Stadium Mohali Latest Updates In Hindi - Ind Vs Sl 1st Test Live: रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया का पहला टेस्ट, श्रीलंका से भिड़ंत, थोड़ी देर में टॉस - News Box India
Connect with us

Hindi

Ind Vs Sl 1st Test Live Score: India Vs Sri Lanka 1st Test Match Today In Pca Stadium Mohali Latest Updates In Hindi – Ind Vs Sl 1st Test Live: रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया का पहला टेस्ट, श्रीलंका से भिड़ंत, थोड़ी देर में टॉस

Published

on


08:53 AM, 04-Mar-2022

अनुभवी खिलाड़ी बाहर 

भारत के अनुभवी खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋद्धिमान साहा और ईशांत शर्मा इन सभी को इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में युवाओं के लिए खुद को साबित करने और अपनी जगह बनाने का मौका है।

08:51 AM, 04-Mar-2022

पुजारा-रहाणे के बगैर उतरेगी टीम इंडिया 

एक दशक तक भारतीय टीम का हिस्सा रहे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों को उनके कमजोर प्रदर्शन के लिए टीम से बाहर किया गया है। ऐसे में उनकी जगह दो नए चेहरे मैदान पर दिखेंगे और उनसे टीम को एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 

08:44 AM, 04-Mar-2022

रोहित पहली बार करेंगे टेस्ट की कप्तानी 

रोहित शर्मा अब भारत के तीनों प्रारुप के कप्तान हैं। 15 साल के लंबे अंतरराष्ट्रीय करिअर के बाद रोहित को टीम की कमान सौंपी गई है, ऐसे में उनके लिए विराट की सफलता को आगे बढ़ाना एक चुनौतिपुर्ण काम रहेगा।  

08:38 AM, 04-Mar-2022

विराट का 100वां टेस्ट 

पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। 23000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बना चुके विराट पिछले दो साल के अपने शतकों का सूखा ख़त्म करते हुए अपना 71वां शतक लगाना चाहेंगे। 

08:25 AM, 04-Mar-2022

IND vs SL 1st Test Live: रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया का पहला टेस्ट, श्रीलंका से भिड़ंत, थोड़ी देर में टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। भारत और श्रीलंका के बीच आज से मोहाली में पहले टेस्ट मैच की शुरूआत हो रही है। भारतीय टीम पहली बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट मैच खेल रही है तो वहीं विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट खेल रहे हैं। 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories