Ind Vs Sl Photos: Team India Lucknow To Dharmshala Journey Photos Ravindra Jadeja, Ishan Kishan Siraj Venkatesh Iyer Rohit Sharma - Team India Photos: ईशान-सिराज ने गाया शाहरुख का गाना, श्रेयस ने दोनों कान पकड़े, देखिए रोहित से लेकर जडेजा का अंदाज - News Box India
Connect with us

Hindi

Ind Vs Sl Photos: Team India Lucknow To Dharmshala Journey Photos Ravindra Jadeja, Ishan Kishan Siraj Venkatesh Iyer Rohit Sharma – Team India Photos: ईशान-सिराज ने गाया शाहरुख का गाना, श्रेयस ने दोनों कान पकड़े, देखिए रोहित से लेकर जडेजा का अंदाज

Published

on


भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच गई हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने लखनऊ से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला तक टीम इंडिया के सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मशाला की खूबसूरत वादियां भी दिखाई गई हैं।

स्टेडियम के चारों ओर मौजूद पहाड़ इस स्टेडियम को और भी खूबसूरत बनाती हैं। सफर में टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती करते दिखे। किसी ने गाना गाकर तो किसी ने गाने सुनते हुए इस सफर को पूरा किया। ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर और बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ तो फ्लाइट में सोते दिखे। आइए देखते हैं लखनऊ से धर्मशाला तक टीम इंडिया के सफर की खास तस्वीरें…

 

रवींद्र जडेजा मैदान पर हों या ऑफ द फील्ड, वह अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। टी-20 विश्व कप के बाद दो महीने की छुट्टी में वह पुष्पा: द राइज फिल्म के कई सीन की नकल करते दिखे थे। अब श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में वह एक्टर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की नकल करते दिखे। वहीं, धर्मशाला तक की यात्रा के दौरान जडेजा सलाम करते दिखे। उनका यह खास अंदाज फैन्स का काफी पसंद भी आता है।

फ्लाइट में लैंडिंग के दौरान श्रेयस अय्यर अपने दोनों कानों को बंद करते दिखे। विराट कोहली को आराम दिये जाने की वजह से श्रेयस प्लेइंग-11 में शामिल हैं। पहले टी-20 में वह शानदार फॉर्म में दिखे थे और 28 गेंदों में 57 रन की नाबाद पारी खेली थी। अपनी पारी में श्रेयस ने पांच चौके और दो छक्के लगाए। 

ईशान किशन भी यात्रा के दौरान कुलदीप यादव के साथ हंसी-मजाक करते दिखे। ईशान ने भी श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में फॉर्म में वापस लौटने के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने 56 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली। इसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल हैं।

वेंकटेश अय्यर भी भारत की नई टी-20 में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ आक्रामक पारियों की वजह से टीम इंडिया बड़ा स्कोर करने में कामयाब रही थी। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में उन्होंने बल्लेबाजी तो नहीं की, लेकिन गेंदबाजी में दो विकेट झटके। लखनऊ से धर्मशाला यात्रा के दौरान वो फ्लाइट में सोते दिखे। वहीं, आवेश खान विक्ट्री साइन बनाते नजर आए। 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories