Connect with us

Hindi

Ind W Vs Pak W Odi Live Score: India Vs Pakistan Women World Cup 2022 Match Today In Bay Oval Mount Maunganui, New Zealand Latest Updates In Hindi – Ind W Vs Pak W Live: भारत की धीमी शुरुआत, दो ओवर के बाद स्कोर 3/0, स्मृति और शेफाली क्रीज पर

Published

on


06:39 AM, 06-Mar-2022

IND vs PAK Live: भारतीय टीम की धीमी शुरुआत

भारत के लिए स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ओपनिंग के लिए मैदान पर उतरी हैं। दोनों ने टीम इंडिया को धीमी शुरुआत दिलाई है। दो ओवर के बाद भारत ने बिना कोई विकेट गंवाए तीन रन बना लिए हैं। 

06:10 AM, 06-Mar-2022

IND vs PAK Live: भारत ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी

माउंट माउंगानुई के बे ओवल स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने टॉ जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत अपने अनुभवी टीम के साथ मैदान पर उतरी है। 

प्लेइंग इलेवन-

भारत: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, हरमनप्रीत कौर, मिताली राज (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, पूजा वस्त्रकर, राजेश्वरी गायकवाड़।

पाकिस्तान: जावेरिया खान, सिदरा अमीन, बिस्माह मारूफ (कप्तान), ओमैमा सोहेल, निदा डार, आलिया रियाज, फातिमा सना, सिदरा नवाज (विकेटकीपर), डायना बेग, नशरा संधू, अनम अमीन।

 

06:08 AM, 06-Mar-2022

भारत-पाकिस्तान मैच के आंकड़े

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कुल 10 वनडे मैच खेले हैं। इसमें से टीम इंडिया ने सभी 10 मुकाबले जीते हैं। महिला वनडे विश्व कप में दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले खेले गए हैं। भारत ने तीनों मैच जीते हैं। भारतीय टीम रविवार को इस बढ़त को कायम रखने उतरेगी। 

06:06 AM, 06-Mar-2022

IND vs PAK Live: पिछले विश्व कप में दोनों टीमों का प्रदर्शन

2017 में इंग्लैंड में खेले गए पिछले विश्व कप में भारत ने नौ मैच में से छह जीते थे। तब भारत को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, टीम इंडिया ने उस साल पाकिस्तान को 95 रन से हराया था और सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही थी। 

सेमीफाइनल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से शिकस्त दी थी। फाइनल में भारत को इंग्लैंड ने नौ रन से हराया था। वहीं, पाकिस्तान टीम सात मैचों में से सातों में हार गई थी। 

05:57 AM, 06-Mar-2022

IND W vs PAK W Live: भारत की धीमी शुरुआत, दो ओवर के बाद स्कोर 3/0, स्मृति और शेफाली क्रीज पर

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज महिला विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला है। दोनों ही टीमें इस मैच से अपने-अपने अभियान की शुरुआत कर रही हैं। ऐसे में यह मुकाबला दिलचस्प रहने वाला है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories