Connect with us

Hindi

March Ott Release: कॉमेडी और थ्रिल से भरपूर होगा मार्च का पहला सप्ताह, रिलीज होने वाली हैं ये पांच वेब सीरीज

Published

on

[ad_1]

ओटीटी पर आज के टाइम में रोज नई-नई वेब सीरीज और फिल्म लोगों के लिए रिलीज की जा रही हैं। बड़े-बड़े बेनर्स भी अपनी फिल्मों के लिए ओटीटी को एक बहतर ऑप्शन मान रहे हैं। फरवरी के महीने में भी हमने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होते देखीं। हालांकि अब सिनेमा हॉल दोबारा से खुलने लगे हैं क्योंकि भारत में कोविड-19 के मामलों में कमी आई है। इसके कारण आगामी महीने मार्च में ओटीटी पर कम चीजें रिलीज होने के आसार हैं। लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमने आप लोगों के लिए मार्च के महीने में रिलीज होने वाली वेब सीरीज की एक लिस्ट तैयार की है। आइए देखते हैं मार्च का महीना हमारे लिए ओटीटी पर क्या ट्रीट लेकर आ रहा है…

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस

ओटीटी प्लेटफार्म-
डिज्नी+ हॉटस्टार

रिलीज डेट – 1 मार्च, 2022

‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ राशि खन्ना को कास्ट किया गया है। सीरीज एक जासूस की कहानी को दिखाती है, जो बहुत तेज-तर्रार अपराधियों को पकड़ता है। इस सीरीज के कुल चह एपिसोड रिलीज किए जाएंगे। 

 

अंदेखी सीजन 2

ओटीटी  प्लेटफार्म-
सोनी लिव

रिलीज डेट – 4 मार्च, 2022

‘अनदेखी’ एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज थी, जिसे सोनी लिव पर प्रसारित किया गया था। अब इसके दूसरे सीजन में डीएसपी घोष (दिब्येंदु भट्टाचार्य) और तेजी (आंचल सिंह) कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) से बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  क्राइम और थ्रिलर जॉनर पसंद करने वालों के लिए यह एक दिलचस्प सीरीज साबित हो सकती है। 

 

बेटर थिंग्स सीजन 5 

ओटीटी प्लेटफार्म-
डिज्नी+ हॉटस्टार

रिलीज डेट – 1 मार्च, 2022

‘बेटर थिंग्स’ एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसके इस सीजन में अभिनेत्री पामेला एडलॉन, मिकी मैडिसन, हैना रिले, ओलिविया एडवर्ड, सेलिया इमरी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह कहानी एक सिंगल मदर के स्ट्रगल को दिखाती है। 

 

डीयर..सीजन 2

ओटीटी प्लेटफार्म-
एप्पल टीवी+

रिलीज डेट – 4 मार्च, 2022

इस शो लोकप्रिय सेलेब्रिटीज के जीवन को दिखाया गया है, जो जाने-अनजाने में कई लोगों के जीवन को प्रभावित करती हैं। इसके दूसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड्स होंगे, जिनमें वियोला डेविस, मलाला युसूफजई, जेन फोंडा और अवा डुवर्ने अहम भूमिका में हैं। 

 

[ad_2]

Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories