Connect with us

Hindi

Pm Modi Varanasi Live Updates Up Election 2022 Will Give Victory Mantra To Bjp Workers And Worship In Kashi Vishwanath Mandir – Pm Modi In Varanasi Live: वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, गोल्फ कार्ट पर बैठ कार्यकर्ताओं से मिले, बाबा विश्वनाथ का करेंगे दर्शन

Published

on

[ad_1]

04:58 PM, 27-Feb-2022

समय समय पर कार्यकर्ताओं से बात करते रहते हैं पीएम मोदी

भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय ने पीएम मोदी के कार्यकर्ताओं से संवाद को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक खास लगाव है। वो समय समय पर उनसे बात करते रहते हैं। इसी के तरह आज यह कार्यक्रम आयोजित की गई है। 

04:45 PM, 27-Feb-2022

पीएम मोदी का जगह-जगह स्वागत 


कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे पीएम मोदी
– फोटो : अमर उजाला

पीएम मोदी का काफिला जब पुलिस लाइन से संस्कृत विश्वविद्यालय के लिए निकला तो जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही आम जनता का भी हुजूम उमड़ा। जगह जगह पोस्टर बैनर झंडों और फूलों से पीएम का स्वागत करने के लिए पार्टी के स्तर पर भी पूर्व में तैयारी की जा चुकी थी। 

04:43 PM, 27-Feb-2022

चरम पर कार्यकर्ताओं का उत्साह

पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर दोपहर बाद पुलिस लाइन मैदान में उतरा और यहां से वह सड़क मार्ग से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचे।  कार्यकर्ता और पदाधिकारियों संग भाजपा उम्मीदवारों का भी उत्साह चरम पर पहुंच गया। सभा के बाद पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचेंगे। काशी विश्वनाथ को नमन कर वह यूपी में विजय का आशीष भी मांगेंगे।

04:31 PM, 27-Feb-2022

सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, चप्पे-चप्पे पर एसपीजी की नजर

प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे के मद्देनजर प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। एसपीजी की चप्पे-चप्पे पर नजर है। इसके अतिरिक्त 10 आईपीएस के नेतृत्व में नौ हजार से अधिक पुलिस-पीएसी और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है। 

04:22 PM, 27-Feb-2022

LIVE: वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, गोल्फ कार्ट पर बैठ कार्यकर्ताओं से मिले, बाबा विश्वनाथ का करेंगे दर्शन

3361 बूथों के 20166 बूथ पदाधिकारी होंगे शामिल 

संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे और भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए बूथ विजय का मंत्र देंगे। कार्यक्रम में पीएम गोल्फ कार्ट पर सवार होकर हर कार्यकर्ता से मुलाकात भी करेंगे। कार्यक्रम में आठों विधानसभाओं के 3361 बूथों के 20166 बूथ पदाधिकारी सम्मेलन में शामिल होंगे। 

[ad_2]

Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories