Connect with us

Hindi

Russia Ukraine War Live Updates Vladimir Putin Volodymyr Zelensky Kiev Kharkiv Offensive Nato Eu Plan Us Operation Ganga News In Hindi – Russia Ukraine War Live: रूस के खिलाफ जंग छेड़ेंगे 3000 अमेरिकी, यूक्रेन के आह्वान पर उठाए हथियार

Published

on


09:36 AM, 06-Mar-2022

रूस के खिलाफ जंग छेड़ेंगे 3000 अमेरिकी

रूस के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय बटालियन में शामिल होने के लिए 3000 अमेरिकी स्वयंसेवक तैयार हैं। यूक्रेन के आह्वान पर ये स्वयंसेवक जंग के लिए तैयार हैं। दरअसल, यूक्रेन के सशस्त्र बलों के जनरल स्टाफ ने कहा था कि रूस के खिलाफ लड़ने के इच्छुक लोग अपने यूक्रेनी दूतावास में जाकर आवेदन कर सकते हैं।

08:25 AM, 06-Mar-2022

पुतिन को हराने के लिए जॉनसन ने बनाई छह सूत्रीय योजना

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर जेलेंस्की को हराने के लिए ब्रिटेन ने छह सूत्रीय योजना तैयार की है। जॉनसन ने अंतरराष्ट्रीय सहयोग से छह सूत्रीय योजना बनाई है, उनका कहना है कि हमें यूक्रेन के समर्थन के लिए अंतरराष्ट्रीय मानवयी गठबंधन बनाना होगा। 

08:19 AM, 06-Mar-2022

रूस-यूक्रेन के बीच तीसरे दौर की बातचीत आज

रूस-यूकेन की जंग को आज 11वां दिन है। इस बीच दोनों देशों के बीच तीसरे दौर की बातचीत आज होनी है। इससे पहले भी दो बार दोनों देशों के नेताओं के बीच बातचीत हुई है, लेकिन नतीजा शून्य रहा है। हालांकि, इस बातचीत से पहले पुतिन की ओर से नागरिकों को निकालने के लिए सीजफायर का एलान किया गया था। 

08:06 AM, 06-Mar-2022

Russia Ukraine War LIVE: रूस के खिलाफ जंग छेड़ेंगे 3000 अमेरिकी, यूक्रेन के आह्वान पर उठाए हथियार

दिल्ली: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को लेकर एक विशेष विमान दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंचा। यूक्रेन से वापस लौटे एक छात्र ने विमान से उतरने के बाद कहा, “वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है, पहले लग नहीं रहा था कि हम यहां पहुंच पाएंगे लेकिन अब यहां पहुंचकर खुशी हो रही है। मैं भारत सरकार का धन्यवाद करता हूं।”



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories