Connect with us

Hindi

Tiger 3: खत्म हुआ इंतजार! ईद पर आएगी सलमान खान, कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’; यशराज फिल्म्स ने जारी किया टीजर

Published

on


शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। गुरुवार को यशराज फिल्म्स ने वीडियो जारी कर सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है। बता दें कि आधिकारिक जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 यानी अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

सुपरस्टार सलमान खान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला टीजर जारी किया है। टीज़र में कटरीना कैफ कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं। अंत में कटरीना कैफ सलमान खान से पूछती हैं, ‘क्या आप रेडी हो’ तक भाईजान कहते हैं, ‘टाइगर हमेशा रेडी होता है’। टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान लिखते हैं, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें.. 2023 ईद पर टाइगर 3… आइए सब वहां रहें ..हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर यशराज फिल्म्स के साथ टाइगर 3 का जश्न मनाएं। 

 

गौरतलब है कि टाइगर 3 सलमान और कटरीना की एक्शन फिल्मों की सीरीज का तीसरा भाग है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया जाएगा। फिल्म में, सलमान खान भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी (कटरीना) से प्यार हो जाता है। तीसरी फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पूरी हुई है। 

इससे पहले सलमान और कटरीना ने तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में भी फिल्म की शूटिंग की थी। इसमें इमरान हाशमी भी हैं। ‘एक था टाइगर’ नामक लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म 2012 में आई और कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई थी। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। दूसरी फिल्म, ‘टाइगर ज़िंदा है’, 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था। सलमान और कटरीना ने फ्रैंचाइज़ी की दोनों किस्तों में अभिनय किया है।

यहां देखिए टीजर





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories