Top 5 Indian Web Series: इस सप्ताह परिवार के साथ देख डालें ये पांच वेब सीरीज, मिलेगा कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का फुल डोज - News Box India
Connect with us

Hindi

Top 5 Indian Web Series: इस सप्ताह परिवार के साथ देख डालें ये पांच वेब सीरीज, मिलेगा कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का फुल डोज

Published

on


बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अब लोग घर बैठकर वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार, वूट जैसे कई लोकप्रिय प्लेटफॉर्म्स ने कुछ ऐसी सीरीज रिलीज की है, जिन्हें आप घर बैठे अपने परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं। आज हम आपको उन टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें भर-भरकर कॉमेडी और एंटरटेनमेंट मौजूद है।

पंचायत 

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव अभिनीत ‘पंचायत’ एक कॉमेडी सीरीज है। सीरीज की कहानी अभिषेक त्रिपाठी नामक शहरी लड़के के ईर्द-गिर्द घूमती है। जिसे बतौर सचिव एक ग्राम पंचायत में नियुक्त किया गया है। ऐसे में एक शहरी लड़के को गांव के सरकारी दफ्तर में किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है, इसे मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है।

चाचा विधायक हैं हमारे

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ के दो सीजन रिलीज कर दिए हैं। इस सीरीज में इंदौर के रहने वाले रौनी भैया की कहानी बताई गई है, जो नेक शख्स हैं लेकिन, दूसरों की मदद करने के चक्कर में हमेशा मुसीबत में फंस जाते हैं। बता दें कि इस सीरीज में जाकिर खान ने मुख्य भूमिका निभाई है।

एस्पिरेंट्स 

टीवीएफ और यूट्यूब पर उपलब्ध एस्पिरेंट्स में यूपीएससी की तैयारी कर रहे कुछ दोस्तों की कहानी बताई गई है, जिनकी जिंदगी में अलग अलग मोड़ और दुविधाएं आती हैं।

कोटा फैक्ट्री

टीवीएफ की वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ में कोटा में पढ़ रहे बच्चों की जिंदगी को दर्शाया गया है। इस ब्लैक एंड वाइट सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे दो सालों में बच्चों के दिलो-दिमाग में कोटा बस जाता है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories