Umaria: Three-year-old Boy Fell In 40 Feet Deep Borewell, Efforts Are On To Rescue Him – जिंदगी की जंग हारा गौरव: उमरिया में 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे की मौत – News Box India
Connect with us

Hindi

Umaria: Three-year-old Boy Fell In 40 Feet Deep Borewell, Efforts Are On To Rescue Him – जिंदगी की जंग हारा गौरव: उमरिया में 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे की मौत

Published

on

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, उमरिया
Published by: दिनेश शर्मा
Updated Fri, 25 Feb 2022 09:54 AM IST

सार

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में खुले बोरवेल में गिरे चार साल के बच्चे की मौत हो गई है। डॉक्टर ने मौत का कारण कई घंटों तक पानी में डूबे रहना और सांस न ले पाना बताया है। 

उमरिया: बोरवेल में फंसे बच्चे को निकालने के बाद ले जाते सुरक्षाकर्मी

उमरिया: बोरवेल में फंसे बच्चे को निकालने के बाद ले जाते सुरक्षाकर्मी
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उमरिया जिले के बरछड़ में गुरुवार को बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे गौरव की मौत हो गई। गुरुवार सुबह करीब 4 बजे उसे रेस्क्यू कर निकाला गया था। रेस्क्यू के बाद बच्चे को कटनी जिले के बरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर राजमणि पटेल ने बच्चे की मौत का कारण पानी में डूबना और सांस न ले पाना बताया है। डॉक्टर के अनुसार अस्पताल लाने के 7 से 8 घंटे पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी। 

बता दें उमरिया जिले के ग्राम बड़छड़ में भोला दुबे के खेत में बोरवेल का काम कराया जा रहा था। गड्ढा खुला पड़ा था। तभी भोला का 4 वर्षीय भतीजा गौरव संतोष दुबे खेलते-खेलते वहां पहुंचा और खुले बोरवेल में गिर गया। रोने की आवाज सुनकर उसके गिरने का पता चला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी।

[ad_2]

Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories