Connect with us

Hindi

Up Assembly Election 2022 Pm Modi Road Show In Varanasi Greeted Him By Showering Flowers – पीएम मोदी का मेगा शो: सड़कों पर उतरा हुजूम, काशी विश्वनाथ धाम में पूजा-अर्चना के बाद प्रधानमंत्री ने महामना को अर्पित की पुष्पांजलि

Published

on


यूपी के चुनावी चक्रव्यूह के सातवें द्वार को फतह करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की सड़कों पर मेगा शो करने उतरे। पीएम के स्वागत में पहले से ही सड़कों पर जमा लोगों के हुजूम ने पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया।

मलदहिया चौराहे पर स्थित लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पीएम मोदी सनरूफ एसयूवी पर सवार होकर मलदहिया की ओर बढ़े तो सड़क पर तिल रखने की जगह नहीं बची। हाथ जोड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनता की भावनाओं के सम्मान में पूरे गर्मजोशी से जवाब दिया।

रोड शो के रूप में शुरू पीएम मोदी की अगुवाई में शक्ति प्रदर्शन काशी विश्वनाथ धाम पर भक्ति के रूप में बदल गया। काशी विश्वनाथ धाम में विधिवत पूजन-अर्चन के बाद पीएम का काफिला सोनारपुरा, अस्सी होते हुए लंका पहुंचा। यहां महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शीश नवाया।

पुलिस लाइन हेलीपैड से सड़क मार्ग से ही मलदहिया चौराहे पर अपराह्न चार बजे पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अंतिम चरण के चुनाव प्रचार अभियान की धार को तेज कर दिया। यहां मौजूद लोगों का चारों दिशाओं में घूमकर अभिवादन किया।

पीएम के मेगा शो में जगह-जगह लघु भारत भी नजर आया। सड़क किनारे और चौराहों पर पुष्प वर्षा के साथ ही गीत, संगीत और नृत्य का संगम भी दिखा। घंटों से इंतजार कर रहे लोगों में उनके प्रति अपनापन और उन्हें देखने की आतुरता भी खूब दिखी।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories