Up Election 2022 Live: Up Chunav Sixth Phase Election, Bjp, Congress, Sp And Bsp Candidate List News In Hindi - यूपी चुनाव: मोदी बोले- हम यूक्रेन में फंसे नागरिकों को निकालने के लिए इतना बड़ा अभियान चला रहे, ये भारत का बढ़ता सामर्थ्य है - News Box India
Connect with us

Hindi

Up Election 2022 Live: Up Chunav Sixth Phase Election, Bjp, Congress, Sp And Bsp Candidate List News In Hindi – यूपी चुनाव: मोदी बोले- हम यूक्रेन में फंसे नागरिकों को निकालने के लिए इतना बड़ा अभियान चला रहे, ये भारत का बढ़ता सामर्थ्य है

Published

on


04:59 PM, 02-Mar-2022

इन लोगों ने उत्तर प्रदेश के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया: योगी

आजमगढ़ के सगड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन लोगों ने आजमगढ़ ही नहीं, उत्तर प्रदेश के नौजवानों के सामने भी पहचान का संकट खड़ा किया था। आजमगढ़ का नौजवान उत्तर प्रदेश के बाहर जाता था तो उसे होटल में कमरा नहीं मिलता था।

04:05 PM, 02-Mar-2022

सपा-बसपा के नेताओं ने विदेश भागने के लिए बुकिंग शुरू कर दी: योगी

आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीसरे चरण से ही रुझान को देखते हुए सपा और बसपा के कई नेताओं ने विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग शुरू कर दी है। उनके गुर्गे नेपाल भागने की फिराक में होंगे लेकिन हमने ज्वाइंट पेट्रोलिंग शुरू कर दी है, ये भागने न पाएं इनकी गर्मी यहीं निकालेंगे।

03:44 PM, 02-Mar-2022

माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मऊ में जनसभा की। यहां उन्होंने कहा कि जो लोग गुमराह करने का काम कर रहे हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि जिन माफियाओं को टिकट दिया गया है, ये माफिया यहीं पर इन गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे।

03:42 PM, 02-Mar-2022

दिव्यांग, वृद्ध और असहाय की पेंशन का पैसा भी खा जाते थे परिवारवादी: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग इतने असंवेदनशील हैं कि दिव्यांग, वृद्ध और असहाय की पेंशन का पैसा भी खा जाते थे। आज भी इन लोगों की सोच वही है। इन लोगों की नजर आपके विकास के लिए आए हुए पैसों पर है। इसलिए आपको इन परिवारवादियों से सावधान रहना बहुत जरूरी है।

03:40 PM, 02-Mar-2022

परिवारवादियों के शासन में गाजीपुर की पहचान माफिया और बाहुबली बन गए: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवादियों के शासन में यहां की पहचान माफिया और बाहुबली बन गए थे। ये पहचान बदलने वालों को सजा देने का ये मौका है। आपको वोट देकर सजा देनी है।

03:39 PM, 02-Mar-2022

आपका एक-एक वोट घोर परिवारवादियों को करारा जवाब देगा: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने कहा कि यूपी के विकास के लिए डबल इंजन सरकार को आपका एक-एक वोट नई ऊर्जा देगा। आपका एक-एक वोट उन घोर परिवारवादियों को भी करारा जवाब देगा, जिन्होंने इस क्षेत्र को इतने दशकों तक विकास से वंचित रखा।

03:22 PM, 02-Mar-2022

भ्रष्टाचार को रोकना है तो सिस्टम में बदलाव लाना होगा: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चंदौली में चुनावी रैली की। यहां उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार को रोकना है तो सिस्टम में बदलाव लाना होगा और ये काम हमारी सरकार ने किया है।

03:10 PM, 02-Mar-2022

उत्तर प्रदेश में पहले छर्रे की गोलियां और कट्टे बनते थे: अमित शाह

चंदौली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले छर्रे की गोलियां और कट्टे बनते थे, जो हमारे लोगों को डराने और मारने के काम आते थे। आज गोले और मिसाइल बन रही हैं, जो पाकिस्तान से भारत माता की रक्षा करने के काम आती हैं।

03:00 PM, 02-Mar-2022

पांच चरणों के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है: अमित शाह

उत्तर प्रदेश के चंदौली में गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी रैली की। यहां उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है। छठे और सातवें चरण में अब 300 पार ले जाने का काम आपको करना है।

02:05 PM, 02-Mar-2022

घोर परिवारवादियों ने कदम-कदम पर भारत का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी: मोदी

सोनभद्र में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन घोर परिवारवादियों ने कदम-कदम पर भारत का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये अपमान यूपी के लोगों का अपमान है। आजादी के बाद इन लोगों को जब-जब सरकार बनाने का मौका मिला इन्होंने आपको पीछे रखने का काम किया, ऐसे लोगों को कभी माफ मत करना।

01:54 PM, 02-Mar-2022

परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग आत्मनिर्भर भारत अभियान का मजाक उड़ाते हों, भारत की सेनाओं के अपमान करते हों, भारत के उद्यमियों की मेहनत से चल रहे मेक इन इंडिया अभियान का मखौल उड़ाते हों। वो घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते।

01:44 PM, 02-Mar-2022

यूक्रेन संकट पर बोले अखिलेश

जौनपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों के मामले में केंद्र सरकार पर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि दुनिया के बाकी देश अपने नागरिकों को लेकर चले गए, क्या भारत सरकार सो रही थी? हजारों की संख्या में आज भी बच्चे यूक्रेन में फंसे हैं जिसके लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है।

01:42 PM, 02-Mar-2022

भारत सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगी: मोदी

सोनभद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये भारत का बढ़ता सामर्थ्य है कि हम यूक्रेन में फंसे हमारे देश के नागरिकों को वहां से सुरक्षित निकालने के लिए इतना बड़ा अभियान चला रहे हैं। ऑपरेशन गंगा के तहत कई हजार नागरिकों को वहां से देश वापस लाया जा चुका है। संकट में फंसे भारतीयों को ज्यादा तेजी से निकालने के लिए हमारी सेना और वायुसेना को भी लगा दिया गया है। मैं आज देश के लोगों को भी ये विश्वास दिलाता हूं कि भारत सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

01:32 PM, 02-Mar-2022

सोनभद्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनभद्र पहुंच गए हैं। मोदी थोड़ी देर में यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। 

01:13 PM, 02-Mar-2022

लक्ष्मी जी केवल कमल के फूल पर बैठकर घर आती हैं: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मिर्जापुर में चुनावी रैली कर रहे हैं। यहां उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी घर में आती हैं तो हाथी पर बैठकर, साइकिल चलाकर और हाथ हिलाते हुए कभी नहीं आती हैं, लक्ष्मी जी घर आती हैं तो केवल कमल के फूल पर बैठकर ही आती हैं।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories