Connect with us

Hindi

Up Elections 2022 7th Phase Election Campaign In 15 Photos Modi In Kashi Akhilesh In Azamgarh And Mirzapur – 15 तस्वीरों में आखिरी चरण का प्रचार: पूर्वांचल में उमड़ा जनसैलाब किसे दिलाएगा जीत, मोदीमय काशी, अखिलेश-प्रियंका और मायावती भी खूब गरजीं

Published

on


यूपी में आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन यानी शनिवार को राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर विपक्ष के नेताओं तक ने खूब रैलियां और जनसभाएं की। रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के जरिए राजनीतिक हस्तियां लोगों से वोट मांगते नजर आईं। हर पार्टी की रैली और रोड शो में उमड़ रही भीड़ ने चुनावी पंडितों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिरी ये जनसैलाब किसे जीत दिलाएगा? तस्वीरों में देखिए सातवें चरण के लिए किस पार्टी ने कैसे प्रचार किया?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार अभियान थमने से पहले दो दिन तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही रहे। इस दौरान पीएम ने जनसभा और रोड शो किया। पीएम के दो दिवसीय प्रवास के दौरान उनके आठों विधानसभा में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ दिखी। 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी आखिरी चरण की 54 सीटों के लिए पूरी ताकत लगा दी। गठबंधन के नेताओं के साथ अखिलेश ने पूरे पूर्वांचल में खूब रैलियां कीं। हर विधानसभा क्षेत्र में उनकी रैली का आयोजन हुआ। हर रैली में बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिली। 

मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए लाखों की भीड़ उमड़ी थी। जिधर नजर जा रही थी, लोगों के सिर ही नजर आए। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जौनपुर में रोड शो किया। इस दौरान कई किलोमीटर दूर तक लोगों का हुजूम देखने को मिला। प्रियंका ने भी पूर्वांचल में पूरी ताकत के साथ प्रचार किया।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Categories